Type Here to Get Search Results !

ad

Radaur- पानी की समस्या को लेकर जन स्वास्थ्य विभाग पहुंचे ग्रामीण, अधिकारियों को दी चेतावनी

ग्रामीण : पानी की सप्लाई नहीं हो रही है जिस कारण उन्हें गर्मी के मौसम में पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है.


रादौर
NEWS
हरिजन बस्ती गुमथला राव में पिछले कई दिनों से पानी की सप्लाई नहीं होने से ग्रामीणों ने जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के खिलाफ नारेबाजी की। ग्रामीणों का आरोप है कि बार-बार शिकायत करने के बाद भी उनकी समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। जिससे ग्रामीणों को पीने के पानी क पर बंद करने के लिए भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने विभाग के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह विभाग के कायाज़्लय पर जाकर प्रदर्शन करेंगे।

विरोध कर महिला काजल, बबीता रजनी, दीपा, शीना, शकुंतला, गीता ने कि पिछले कई दिनों से उनकी बस्ती में पानी की सप्लाई नहीं हो रही है जिस कारण उन्हें गर्मी के मौसम में पानी की किल्लत का सामना करना पड़ रहा है। कई बार वह विभाग के अधिकारियों से इस समस्या की शिकायत कर चुके हैं लेकिन विभाग ने अब तक इस समस्या के समाधान के लिए कोई भी पुख्ता प्रबंध नहीं किए है। जिस कारण समस्या प्रतिदिन बढ़ती जा रही है पीने के पानी की समस्या के कारण उनके घरेलू कायज़् हर दिन प्रभावित होते हैं अगर जल्दी विभाग ने समस्या का समाधान नहीं किया तो वह विभाग के कायाज़्लय पर जाकर रोष प्रदर्शन करेंगी। वहीं विभाग के एसडीओ रवि नायक से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। वह इस बारे जानकारी लेकर जल्द से जल्द ग्रामीणों की समस्या का समाधान करवा देंगे।

                  मेरा इस्तीफा मांगने वाले कैप्टन अमरिंदर सिंह कौन होते हैं

                                                        YouTube चैनल सब्सक्राइब करें-

 

Post a Comment

1 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.
  1. भाई जी प्रशासन को यह भी बता दो की हेफड गोडाउन के आसपास रहने वालों का वहां से निकलने वाली सुरश्री ने क्या हाल कर रखा है दिन में चैन है ना रात को सोने देती है सभी घरों में बुरी तरह से भरी हुई है कृपया इस संदर्भ में प्रशासन को दिखाएं

    ReplyDelete




 

ads